एग्जिट पोल्स में भारी बहुमत के बाद बीजेपी का सरकार बनाने का दावा

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि एवेंजर मूवी वाले टाइटन ग्रह के सर थनोस भी समारोह में शामिल होंगे. शपथ समारोह के खास मेहमान होनोलुलु का राट्रपति होंगे.

शपथ समारोह में आने वाले नार्थ कोरिया से किम एवं जर्मनी के हिटलर महान

बीजेपी के अध्यक्ष श्री शाह ने कल ही नयी सरकार बनाने के लिए राष्ट्रपति से मिलेंगे. दो दिन पहले भारत के राष्ट्रीय टीवी चैनलों के एग्जिट पोल्ल में बीजेपी को भारी बहुमत मिली थी. मुख्या चुनाव आयुक्त ने बीजेपी को बधाई देते हुए कहा कि अगले बार से टीवी चैनेलो के एग्जिट पोल्स से ही सरकार बनेगी और अब चुनाव नहीं होगा. इस क़दम से भारत सरकार का पैसा और समय बर्बाद भी नहीं होगा. और ईवीएम वगैरह का कोई लोचा भी नहीं रहेगा. आज तक के अनजान ॐ मोदी ने सबसे पहले प्रधान सेवक के जीतने के लिए बधाई दी थी. वहीं राहुल गाँधी ने दो तीन ट्रक भर के बॉर्न्विटा और अमूल खरीदने कि बात की है. राहुल गाँधी ने २०२४ में टीवी चैनलों के पोल्स में भी मोदी जी को हराने की संकल्प लिया है.

राष्ट्रीय टीवी चैनलों के एग्जिट पोल्ल में बीजेपी को भारी बहुमत

आने वाले मई महीने के बत्तीस तारीख को रामलीला मैदान में शपथ का प्रोग्राम है. इसी सिलसिले में गन्ना हज़ारे को रामलीला मैदान खाली करने कि नोटिस ndmc ने दिया है. ज्ञात हो कि गन्ना हज़ारे साल २०१२ से ही लोकपाल के लिए बिन खाये पिए अनशन में बैठे हैं.
नार्थ कोरिया के राष्ट्रपति किम जून उन ने मोदी जी को इस एग्जिट पोल्स के इतिहासक जीत के लिए बधाई दिया है. सूत्रों के हवाले से पता चला है कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधान सेवक नवाज़ शरीफ दो सौ ट्रक बिरयानी के साथ भारत आ रहें हैं. पाकिस्तान के मौजूदा प्रदान सेवक इमरान क्रिकेटर के भी भारत आने की उम्मीद है.

मोदी जी मुझे जान से भी ज़्यादा चाहते हैं.

विपक्ष के नेता केजरीवाल आईआईटीाएन मोदी जी के नहीं बुलाने पर गुस्सा ज़ाहिर किया है. केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि मोदी जी उन्हें जान से भी ज़्यादा चाहते हैं. आडवाणी जी भी ग्राम पंचायत के मुखिया बनने कि उम्मीद के साथ दिल्ली प्रधान सेवक से मुलाक़ात करने आ रहे हैं.
येल (यशोदा अम्मा लल्लनटॉप इंजीनियरिंग कॉलेज) ग्रेजुएट श्रीमती इमरती ईरानी शपथ की शोभा बढ़ाएंगी. माना जा रहा इमरती फिर से शिक्षा मंत्री बन सकती हैं.

देश विदेश से कई महान लोगो की शपथ समारोह में पहुंचने कि उम्मीद है. शपत समारोह के लिए सारे ब्रमाण्ड में मैसेज भेजे जा रहें हैं.मैसेज भेजने का काम महाभारत समय की इंटरनेट मशीन का प्रयोग किया जा रहा है. इस काम के लिए त्रिपुरा के मुख्या सेवक विप्लब देब को दिल्ली बुलाया गया है. सूत्रों के हवाले से पता चला है कि एवेंजर मूवी वाले टाइटन ग्रह के सर थनोस भी समारोह में शामिल होंगे. शपथ समारोह के खास मेहमान होनोलुलु का राट्रपति होंगे.

शपथ समारोह में आने वाले नाईट किंग, थनोस और अपने ड्रैगन के साथ डैनी

आगे के अपडेट के लिए हमारे पोर्टल को सब्सक्राइब करना ना भूलें और फेसबुक पेज से भी जुड़ें.

Leave a Reply